Pushpa 2 Release Date: फिर एक बार लोगो के दिल जितने के लिए आ रहा है पुषपा 2 जानिए रिलीज़ डेट, टीज़र, कास्ट, बजट

Mitul Savaliya

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन में उनकी अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: ध रूल का टीज़र रिलीज़ हो गया है। अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का टीज़र अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेर किया है। टीज़र में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने दिख रहे है ओर साड़ी पहनकर गुंडों की पिटाई करते नजर आ रहे है। फैंस को टीज़र ज्यादा ही पसंद आ रहा है फिल्म में अल्लू अर्जुन की पुष्पा राज के किरदार में ओर फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका भी पुष्पा राज की पत्नी श्रीवल्ली के रोल वापसी देख ने को मिलेगी। लंबे समय से पुष्पा के फैंस फिल्म की राह देख रहे थे ओर अब फैंस का इंतजार ख़त्म हो गया है। पुष्पा 2 के बारे में जानकारी लेने के लिए आगे बने रहे।

Pushpa 2 Teaser Release

पुष्पा 2: द रूल का टीज़र अल्लू अर्जुन के बर्थडे 8 डेट पर सुबह 11.07 पर रिलीज़ किया गया है। मैथरी मूवी मेकर्स ने यूट्यूब पर टीज़र को शेर किया है। इस टीज़र होने के बाद 2 घंटे अंदर ही दो मिलियन व्यूज का आकड़ा पर कर दिया था। अबतक यह फिल्म का टीज़र का व्यूज दो मिलियन से बढ़कर 43 मिलियन से ज्यादा हो चुके है। पुष्पा 2 में अभिनेता ने अपने पैरों में घुंघरू, आंखो में काजल, कानों में जुमका लगाया हुआ नजर आ रहा है। इस बार पुष्पा राज का लुक काफी बदला हुआ है टीज़र में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने ओर त्रिशूल हाथ में लेकर दुश्मनो से लड़ते हुए नजर आ रहा है। यह फिल्म का टीज़र लोगो के रोंगटे खड़े कर रहे है।

Pushpa 2 release date

Pushpa 2 release date

Pushpa 2 release date के बारे में ट्विटर पोस्ट में बताया गया है। दर्शको के बिच पुष्पा 2 फिल्म का जबरदस्त क्रेज देख ने को मिल रहा है ओर इंतजार कर रहे है। पुष्पा 1 के सफलता के बाद पुष्पा 2 भी सफलता पाने के लिए त्यार है। पुष्पा 2 के मेकर्स ने इस अवेटेड फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है।

Pushpa 2 Budget

खबर के अनुसार पुष्पा 2: द रूल फिल्म में विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे ओर पुष्पा 2 को धमाकेदार बनाने के लिए फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया गया था। लेकिन प्रोड्यूसर रवि शंकर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि पुष्पा का बजट 500 करोड़ से भी ज्यादा का होगा।

Pushpa 2 Cast

Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2: The Rule Cast फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदांना हैं। वहीं इसके अलावा इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, फहद फासिल, साई पल्लवी, जगपति बाबू, सुनील और प्रकाश राज सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया हैं। अगर आपको Pushpa 2 Movie Cast बारे में ज्यादा जानकारी जाननी है तो IMDB की साइट पर देख सकते हो।

Pushpa 2  Details

Movie ReleaseDetails
LanguageTelugu
Dubbed InHindi, Tamil, Malayalam, Kannada
GenreAction, Crime, Drama
CastAllu Arjun, Akshay Kumar, Rashmika Mandanna, Fahadh Faasil, Mohanlal, Prakash Raj, Sai Pallavi, Jagapathi Babu, Sunil, Parth Siddhpura, Dayanand Reddy, Koushik Mahata, Rajsekhar Aningi, Md Ariful Islam, Al Yasaha Naim, Kamal Teja Narla, Alam Saha
DirectorSukumar
WriterSukumar
CinematographyMiroslaw Brozek
MusicDevi Sri Prasad
ProducerNaveen Yerneni, Y. Ravi Shankar
ProductionAR Film Studio, Mythri Movie Makers

पुष्पा 2: द रूल फिल्म अवधि, बजट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ओर फिल्म के गाने के बारे में जानकारी उपडेट की जाएगी। ऐसे ही फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Read More

Animal Movie Cast: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया, जानिए पुरा कास्ट

FAQs

Pushpa 2 फिल्म रिलीज़ कब होगी?

Pushpa 2 फिल्म 15 अगस्त, 2024 को होगी।

Pushpa 2 फिल्म में किसे कास्ट किया गया है?

Pushpa 2 फिल्म में मुख्य किरदार के रूप सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदांना हैं।

Pushpa 2 टीज़र रिलीज़ कब हुआ?

Pushpa 2 टीज़र रिलीज़ 8 अप्रिल, 2024 सुबह 11.07 हुआ।

Share This Article
Leave a comment