About US : 

 

mientrungnews.com एक न्यूज़ मीडिया वेबसाइट है जो डेली हिंदी न्यूज़ पब्लिश कर रही है और 2023 मैं इस साइट को बनाया गया है और उसका विज़न और मिशन एक ही है लोगो तक सही न्यूज़ भेजना और लोगो के जीवन मैं लोगो को खबरों से अपडेट रखना है। mientrungnews.com विभिन कैटगरी पे सही न्यूज़ देने मैं सक्षम है जिसमे टेक्नोलॉजी,मनोरंजन, फाइनेंस, ऑटोमोबाइल, बिज़नेस,एजुकेशन जैसी कैटगरी का उल्लेख किया गया है।

mientrungnews.com का यह उदेश्य है की “Update and Awarness of People’s life ” स्लॉगन को आगे ले जाए । हमारी एक्सपर्ट टीम पूरा दिन इस काम में है की लोगो को हररोज डेली हमारी मातृभषा हिंदी मैं न्यूज़ पड़ने मिले और मनोरंजन प्रदान करती रहे।

Mientrungnews Team Members

Hiren Nasit

Founder : Mientrungnews.com

Hiren Nasit सक्सेसफुल ब्लॉगर है और mientrungnews.com के फाउंडर है । पिछले कुछ  साल से वह ब्लॉग्गिंग कर रहे है और उसकी रूचि न्यूज़ ब्लॉग लिखना है और लोगो को डेली न्यूज़ पढ़ने मिले इसिलए उन्होंने ये ब्लॉग बनाया है ।उसने केमिस्ट्री की पढाई की है और जॉब छोड़ कर उसने लिखना और लोगो को नयी जानकारी मिले इसिलए उसने mientrungnews.com की स्थापना की है।

Janak Baldaniya

Writer : Mientrungnews.com

मेरा नाम Janak Baldaniya है । मैं कंटेंट राइटिंग करता हूँ और सूरत ( गुजरात ) मैं रहता हूँ और पिछले 2 साल से मैं इस फिल्ड मैं काम कर रहा हूँ । mientrungnews.com मैं न्यूज़ वराइट करना मेरी रूचि है और गाड़ियों के बारे मैं नयी खबरे खोज करना और लिखना मेरा शोख है । मैं अपना पूरा दिन mientrungnews.com  ऑटोमोबाइल कैटगरी मैं नयी पोस्ट लिखने मैं करता हूँ