Crew Movie Review: एयरलाइन्स का काला सच बताती है क्रू। कृति सेनन, करीना कपूर ओर तब्बू की जोड़ी जित लेगी दिल।

Mitul Savaliya

Crew Movie Review: फिल्म की करीना कपूर,कृति सेनन ओर तब्बू की है। यह तीनो एयर होस्टेस है ओर तीनो की जिंदगी में अपनी अपनी समस्याओ होती है। तीनो काम भी ऐसी एयरलाइन में करती है एयरलाइन का सत्यानाश होने की कगार है। तीनो की सैलरी का कोई अता पता नहीं है। फिर एक दिन एक मौका आता है जिनमे कुछ गलत करना है। यह फैसला क्या है ओर एयर होस्टेस अपनी जिंदगी में ज्यादा ही समस्या को बुला यह आप फिल्म देख कर ही जान सकेंगे। Crew Movie Review के बारे जानकारी लेने के लिए बने रहे इस लेख में।

Crew Movie Release Date

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की जोड़ी वाली मोस्ट वायरल फिल्म क्रू का लोग ज्यादा ही इंतजार कर रहे थे। लोग इनके रिलीज डेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दूं कि इस फिल्म को भारतीय सिनेमा घर में 29 मार्च, 2024 को रीलीज किया गया है। आप अपने नजदीकी सिनेमा घर में यह फिल्म अपने पूरे परिवार सहित देखकर भरपूर आनंद ले सकते हैं।

Crew Movie Cast

Crew Movie Review

Crew Movie Cast में मुख्य किरदार के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा और राजेश शर्मा सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया हैं। अगर आपको Crew Movie Cast बारे में ज्यादा जानकारी जाननी है तो IMDB की साइट पर देख सकते हो।

Crew Movie Duration

क्रू फिल्म की अवधि 2 घंटे 4 मिनट है। यह फिल्म में तीन अभिनेत्री एक साथ है जो 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। अगर आपकी भी यह मूवी देखना चाहते हो तो आप नजदीक के सिनेमाघरों में देख सकते है। दर्शको ने Crew Movie Review दिया है आप आगे देख सकते है।

Crew Movie  Budget

क्रू फिल्म की शूटिंग मार्च 2023 से फरवरी 2024 तक हुई। फिल्म को नाटकीय रूप से 29 मार्च, 2024 को रिलीज़ किया गया। जिसे सकारात्मक समीक्षा मिली, और इस फिल्म का बजट 75 करोड़ है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट क्रू Box Office Collection से कवर हो पाती है या नही।

Crew Movie Review

Crew Movie Review

Crew Movie Review को अभिनेता-अभिनेत्रियों की शानदार प्रस्तुति और मजेदार कहानी के लिए सराहा गया है। राजेश कृष्णन की निर्देशन में इस फिल्म ने दर्शकों को हंसाया और रूझाया। कॉमेडी और नाटक का मिश्रण फिल्म को रूचिकर बनाता है। दर्शकों ने इसे उच्च रेटिंग दी है।

क्रू फिल्म के दर्शक ने Crew Movie Review दिया है – क्रू में अपने सह-कलाकारों के साथ कृति सेनन की केमिस्ट्री देखने में आनंददायक है, जो फिल्म में गर्मजोशी, हास्य और दिल की भावना भर देती है। चाहे वह करीना कपूर, तब्बू या कलाकारों के अन्य सदस्यों के साथ स्क्रीन साझा कर रही हो, कृति का सहज आकर्षण और चुंबकीय उपस्थिति चमकती है, जो वास्तविक संबंध और सौहार्द के क्षण पैदा करती है। कपूर के साथ उनका चंचल मजाक फिल्म का मुख्य आकर्षण है, जो उनके दृश्यों में मस्ती और सहजता की भावना जोड़ता है। इस बीच, तब्बू के साथ उनके अधिक हार्दिक क्षण भावनात्मक गहराई और भेद्यता की भावना से भरे हुए हैं जो वास्तव में लुभावना है।

Crew Movie Box Office Collection

DayIndia Net Collection (in ₹ Cr)
Day 1 [1st Friday]₹ 9.25 Cr
Day 2 [1st Saturday]₹ 9.75 Cr
Day 3 [1st Sunday]₹ 10.5 Cr
Day 4 [1st Monday]₹ 4.2 Cr
Day 5 [1st Tuesday]₹ 3.75 Cr
Day 6 [1st Wednesday]₹ 3.3 Cr
Day 7 [1st Thursday]₹ 3 Cr
Week 1 Collection₹ 43.75 Cr
Day 8 [2nd Friday]₹ 3.75 Cr
Day 9 [2nd Saturday]₹ 5.25 Cr
Day 10 [2nd Sunday]₹ 5.5 Cr
Day 11 [2nd Monday]₹ 1.75 Cr
Day 12 [2nd Tuesday]₹ 2.14 Cr
Day 13 [2nd Wednesday]₹ 0.62 Cr
Total₹ 62.76 Cr

अगर आपभी एनिमल फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वाइस डिटेल्स ओर Crew Movie Review जानने चाहते हो तो हम जल्द ही आपके लिए लेख उपलब्ध करने वाले है तो बने रहे हमारे साथ।

Crew Movie Song

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म तो अच्छी है ही साथ ही इस फिल्म के गाने इससे भी ज्यादा जबरदस्त हैं। आजकल इंस्टाग्राम खोलते ही हर किसी के रील में गाना सुनने को मिल रहा है।
फिल्म में बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने इस गाने को आवाज दी है। तीनों हसीनाओं का ग्लैमरस अंदाज इस गाने में देखने को मिल रहा है।

NO.TITLEARTISTDURATION
1.Kiddan ZaalimaVishal Mishra, Raj Shekhar2:55
2.DarbadarB Praak, Asees Kaur, Akshay, IP Singh3:35
3.KhwabidaBharg, Rohh, Badshah3:13
4.Ghagra (From Crew)Ila Arun, Romy, Srushti Tawade3:01
5.Sona Kitna Sona HaiIP Singh, Nupoor Khedkar, Akshay, IP3:25
6.Sona Kitna Sona Hai (Reprise)IP Singh, Akshay, IP3:29
7.NainaDiljit Dosanjh Ft. Badshah2:52
8.Choli Ke PeecheDiljit Dosanjh, IP Singh, Alka Yagnik, Ila Arun2:04

Crew Movie Details

ऐसे ही फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।

AttributeDetails
Release Date29 March 2024
LanguageHindi
GenreComedy, Drama
Duration2 hours 4 minutes
CastKriti Sanon, Kareena Kapoor Khan, Tabu, Diljit Dosanjh, Kapil Sharma, Saswata Chatterjee, Kulbhushan Kharbanda, Pooja Bhamrrah, Myra Singh
DirectorRajesh Krishnan
WriterNidhi Mehra, Mehul Suri
CinematographyAnuj Rakesh Dhawan
MusicRaj Ranjodh
ProducersEkta Kapoor, Rhea Kapoor, Anil Kapoor, Shobha Kapoor
ProductionBalaji Motion Pictures Limited, Anil Kapoor Productions
CertificateU/A

ऐसे ही फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Read More

Animal Movie Cast: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया, जानिए पुरा कास्ट

FAQs

Crew Movie में किसे कास्ट किया गया है?

Crew Movie में Kriti Sanon, Kareena Kapoor Khan, Tabu, Diljit Dosanjh, Kapil Sharma, Saswata Chatterjee, Kulbhushan Kharbanda, Pooja Bhamrrah ओर Myra Singh कास्ट किया गया है।

Crew Movie अवधि कितनी है?

Crew Movie की अवधि 2 घंटे 4 मिनट है।

Crew Movie Budget कितना है?

Crew Movie Budget ₹75 करोड़ है।

Share This Article
Leave a comment