Urfi Javed Net Worth : 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई है उर्फी जावेद की , तहलका मचाने वाली ये टॉप ड्रेस को लेकर,जानिए कहानी

Hiren Nasit

Urfi Javed Net Worth

सबसे पहले अगर बात करें तो जिन लोगो को नहीं पता उर्फी जावेद के बारे में तो Urfi Javed का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उर्फी जावेद भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है अपने अतरंगी कपडे को लेकर और आज वो इंटरनेट पर छाई हुई है लोग हमेशा ट्रोलिंग करते रहते हैं उर्फी के कपडे को लेकर आज वो 160 करोड़ से भी ज्यादा की मालकिन है और Urfi Javed Monthly Income 20 कैरोड से भी ज्यादा है।

उर्फी जावेद अपने कपडे को लेकर फेमस है इसलिए सोशल मीडिया पर फेमस है जिसकी वजह से वो बड़े बड़े कंपनी के साथ मिलकर काम करती है और अपनी पुरानी जिंदगी में उर्फी ने 2016 में Bade Bhaiyaa Ki Dulhaniya टीवी शो में डेब्यू किया था उसके बाद कहीं सारे टीवी शो में काम किया है।

2021 में Bigg Boss OTT पर 13 वी स्थान पर वो रही थी उसकी लोकप्रियता सोशल मीडिया के माध्यम से आज वो 160 करोड़ से ज्यादा की मालकिन है।

Urfi Javed Dress

उर्फी जावेद के कपडे देखकर आप दंग रह जाएंगे देखिये अजीबो गरीब रोज वह अपने स्टाइल से कपडे चेंज करती रहती है और अजीबो गरीब रोज वह अपने स्टाइल से कपडे चेंज करती रहती है।

उर्फी जावेद ब्लैक ड्रेस मैं ब्रा और पेंटी के साथ काफी ज्यादा सेक्सी और बवाल लग रही है

उर्फी जावेद ने अपनी रेड ड्रेस में एक धागे से दिल बनाया हुआ है नीचे स्कर्ट पहनना हुआ है।

उर्फी जावेद का ये फोटो लोगो के लिए ट्रोलिंग का कारण है और अपनी ड्रेस में नए डिजाइन के हाथ एक हाथ बनाया हुआ है जो दिख रहा है एक दम शानदार और अतरंगी

Urfi Javed Car Collection

Urfi Javed Car Collection
urfi javed new car

उर्फी जावेद के पास Jeep Compass कार है जिसकी कीमत 28 लाख है और Jeep Meridian कार है जिसकी कीमत 40 लाख के करीब है और हाल ही में उसने नीले रंग की चमचमाती हुई कार SUV ली है बिल्कुल अपने जैसी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल

Urfi Javed New Dress

उर्फी जावेद का ये पिंक ड्रेस काफी अच्छा पसंद आ रहा है एयरपोर्ट पर दिखा हुआ है उर्फी का ये नया ड्रेस और ऐसी ही उर्फी अपनी नई ड्रेस के साथ दिख रही है इंटरनेट पर और अपनी इनकम कर रही है।

बने रहिए हमारे और लेखों के साथ

IPO धमाकेदार एंट्री : Trident Techlabs IPO लिस्टिंग 180% प्रीमियम के साथ, ₹98.15 मूल्य के साथ लिस्ट हुआ , Detailed जानकारी पूरी पढ़ें

Share This Article
Follow:
Hiren Nasit सक्सेसफुल ब्लॉगर है और mientrungnews.com के फाउंडर है । पिछले कुछ साल से वह ब्लॉग्गिंग कर रहे है और उसकी रूचि न्यूज़ ब्लॉग लिखना है और लोगो को डेली न्यूज़ पढ़ने मिले इसिलए उन्होंने ये ब्लॉग बनाया है ।उसने केमिस्ट्री की पढाई की है और जॉब छोड़ कर उसने लिखना और लोगो को नयी जानकारी मिले इसिलए उसने mientrungnews.com की स्थापना की है।
Leave a comment