Tata Tiago CNG Price and Launch Date : जोर-शोर से हो रही है बुकिंग, ₹11,766 से भरे EMI और करिये गाड़ी अपने नाम

Janak Baldaniya

Tata Tiago CNG टाटा कंपनी की गाड़ी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है 2022 के आंकड़ों के अनुसार भारत में ऑटोमोटिव उद्योग उत्पादन दुनिया में चौथे स्थान पर है। ख़ुशी की बात है भारत के लिए और इसमें एक बड़ी कंपनी टाटा है जो भारत में पहले नंबर पर है ऑटोमोटिव उद्योग उत्पादन में और जनवरी 2022 में 2 कार जिसमें Tata Tiago CNG और Tata Tigor CNG शामिल है दोनों गाड़ी की बुकिंग चालू है इंडिया में और लोग बुकिंग कर रहे हैं CNG Cars आम तौर पर पेट्रोल की तुलना में कम महंगी होती है जिसके कारण CNG गाड़ी के ओनर्स के लिए फुएल कॉस्ट कम आता है। Tata Tiago CNG Price and Launch Date के बारे में जाने के लिए बने रहिए इस लेख में

Tata Tiago CNG Models

Tata Tiago CNG कुल 5 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिनमें से सभी मैनुअल हैं। Tata Tiago XE CNG,Tata Tiago XM CNG,Tata Tiago XT CNG,Tata Tiago XZ Plus CNG,Tata Tiago XZ Plus Dual Tone Roof CNG कुल 5 वैरिएंट उपलब्ध है।लोग कुछ ज्यादा ही पसंद करते हैं TATA Cars और एक ट्विटर यूजर ने टाटा टियागो एक्सज़ वेरिएंट पर ट्विट किया है और गाड़ी की तारीफ की है

Tata Tiago ModelsTata Tiago Models Price ((in Lakh))
Tata Tiago XE CNGRs. 6.5
Tata Tiago XM CNGRs. 6.9
Tata Tiago XT CNGRs. 7.34
Tata Tiago XT(O) Petrol Rs. 6.0
Tata Tiago XZ Plus CNGRs. 8.0
Tata Tiago XZ Plus Dual Tone Roof CNGRs. 8.1
Tata Tiago Models

Tata Tiago CNG Price

Tata Tiago CNG Price कीमत की बात करें तो ये 5.50 लाख से शुरू होती है और अलग-अलग वेरिएंट के साथ 8.24 लाख तक जाती है ये एक्स-शोरूम कीमत है और काफी सस्ती कीमत में ये सीएनजी के साथ आती है और कीमतें टाटा मोटर्स के विवेक पर बिना पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं जो टाटा की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर आया है। Tata Tiago CNG के कुल 5 वेरिएंट हैं और लॉन्च होने वाली तारीख हम आगे देखते है।

Tata Tiago CNG Launch Date in India

Tata Motors की गाड़ी Tata Tiago और Tata Tigor CNG के दोनों वेरिएंट बुधवार, 19 जनवरी, 2022 को भारत में लॉन्च हो चुकी है दोनों वेरिएंट की कीमत काफी समान है और अगर फीचर्स की बात करें तो दोनों ही समान रूप सेहै।

Tata Tiago CNG Mileage

Tata Tiago CNG Mileage

अगर हम बात करें उनके अलग-अलग 5 मॉडल्स की तो सबकी Mileage 26.49 किमी/किग्रा है जो काफी अच्छी है।

Tata Tiago CNG SpecificationsDetails
Fuel TypeCNG
CNG Mileage (ARAI)26.49 km/kg
CNG Fuel Tank Capacity (Litres)60
Emission Norm ComplianceBS VI 2.0
Top Speed (Kmph)150
Tata Tiago CNG Mileage

Tata Tiago CNG Engine EMI Plan

Tata Tiago CNG Emi Plan

EMI 11,766 प्रति माह से चालू होती है। लोन का समय 60 महीने है, 8.5% के साथ कुल राशि 6,55,964 ग्राहकों को भुगतान करनी रहेगी और भी कुछ डिस्काउंट दिया जा रहा है तो आप अपने नजदीकी डीलर या शोरूम पर जा कर पता कर सकते हैं और गाड़ी की कीमत में कुछ लाभ ले सकते है।

Tata Tiago CNG Specifications & Features

Tata Tiago CNG गाड़ी का इंजन 1199 सीसी है और सिलेंडर इनलाइन के साथ 4 वाल्व/सिलेंडर है।
1.2 लीटर आई-सीएनजी गाड़ी का इंजन टाइप है और गाड़ी का H:W:L है 3765 मिमी:1677 मिमी:1535 मिमी।

5 सीटर गाड़ी है, 5 दरवाजे के साथ और फ्यूल टैंक की क्षमता 60 लीटर है।

ओवरस्पीड चेतावनी गाड़ी में 80 किमी प्रति घंटे से अधिक की 1 बीप है, 2 एयरबैग हैं एक ड्राइवर के लिए और एक यात्री के लिए और मिडनाइट प्लम, एरिजोना ब्लू, डेटोना ग्रे, फ्लेम रेड, ओपल व्हाइट रंगों में गाडी उपलब्ध है।

ये लेख का हमने पूरा जानकारी देख लिया है अगर आपको भी अच्छा लगा तो आगे बने रहिए हमारे साथ ऑटोमोबाइल के बारे में खबरें पढ़ने के लिए

More Read

New Bajaj Pulsar 125 दे रहा है सस्ती कीमत मैं एडवांस फीचर्स के साथ, जानिये इस बाइक का राज

Share This Article
मेरा नाम Janak Baldaniya है । मैं कंटेंट राइटिंग करता हूँ और सूरत ( गुजरात ) मैं रहता हूँ और पिछले 2 साल से मैं इस फिल्ड मैं काम कर रहा हूँ । mientrungnews.com मैं न्यूज़ वराइट करना मेरी रूचि है और गाड़ियों के बारे मैं नयी खबरे खोज करना और लिखना मेरा शोख है । मैं अपना पूरा दिन mientrungnews.com ऑटोमोबाइल कैटगरी मैं नयी पोस्ट लिखने मैं करता हूँ ।
Leave a comment