Haryanvi Famous Dancer Sapna Choudhary Song : ‘ऐसी ल्याई चूंदड़ी’ खूब प्यार दे रहे है लोग चूंदड़ी वाली सपना को

Hiren Nasit

Sapna Choudhary Songs लोगो के लिए एक वह जरिया है जो दिल को खुशकर देता है। सपना चौधरी के गाने हमेशा से ट्रेंडिंग टॉपिक रहा है। यूट्यूब पर गाने के व्यूज ही इतने आते है जिसका मतलब है लोग बावरे हो जाते है सपना के गाने और डांस पर और हाल ही में सपना का एक नया सोंग आया है ‘ऐसी ल्याई चूंदड़ी’ जिसमे लोग सपना के इस गाने पर भर भर कर प्यार दे रहे है। इंस्टाग्राम पोस्ट के जारी अपना लोगो को अपने नए गाने के बारे में भी ख़ुलासा कर रही है।

Who is Sapna Choudhary? कौन हैं सपना चौधरी?

Sapna Choudhary Song

सपना चौधरी का जन्म 1995 में दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उत्तर प्रदेश छोटे से गाँव स्यारोल में रहने वाली सपना चौधरी करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ हुयी थी। पिता की मृत्यु के बाद परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया और वह काफी फेमस हो गई।

हरयाणवी गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर डांस किया और वीडियो फेमस रहा । उसने गानों में अपनी आवाज भी गुंजाई है और कही सारे फिल्मो में भी एक्ट्रेस के तोर पर काम कर रही है। Sapna Choudhary Song ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने पर सपना ने जो डांस किया है लोग आज भी वो डांस देख कर दिल से पागल हो जाते हैं।

Sapna Choudhary Song : ऐसी ल्याई चूंदड़ी

दोस्तो हाल ही में सपना का एक नया गाना यूट्यूब पर देसी गीत चैनल पर रिलीज़ हुआ है जो इंटरनेट पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है। लोग इन हरियाणवी गाने को काफी जयादा पसंद कर रहे है। Sapna Choudhary Song ‘ऐसी ल्याई चूंदड़ी’ गाना यूट्यूब पर 10 जनवरी, 2024 को प्रीमियर हुआ और गाने में आवाज देने वाली गायिका रुचिका जांगिड़ जो एक लोकप्रिय हरयाणवी सिंगर है । अगर आप हरयाणवी गाने सुनने के शौकीन है तो आपने रुचिका जांगिड़ गाने तो सुने ही होंगे । गाने के बोल राकेश माजरिया ने लिखे हैं। म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने दिया है । सपना का वीडियो काफी फेमस रहा।

Sapna Choudhary Dance Videos

हम यहां पर आपको Sapna Choudhary Song के ऐसे डांस वीडियो लिस्ट कर देते हैं जो यूट्यूब पर काफी फेमस है और लोगो ने काफी पसंद किया है।

More read :

Total Gaming Face Reveal : भारत का सबसे बड़ा यूट्यूब गेमिंग चैनल के पीछे किसका है चेहरा?

Share This Article
Follow:
Hiren Nasit सक्सेसफुल ब्लॉगर है और mientrungnews.com के फाउंडर है । पिछले कुछ साल से वह ब्लॉग्गिंग कर रहे है और उसकी रूचि न्यूज़ ब्लॉग लिखना है और लोगो को डेली न्यूज़ पढ़ने मिले इसिलए उन्होंने ये ब्लॉग बनाया है ।उसने केमिस्ट्री की पढाई की है और जॉब छोड़ कर उसने लिखना और लोगो को नयी जानकारी मिले इसिलए उसने mientrungnews.com की स्थापना की है।
Leave a comment